मैनपुरी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने सपा सप्रीमो अखिलेश यादव और सपा नेता शिवपाल यादव पर बड़ा हमला बोला है. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सीएम योगी ने घेरते हुए कहा, इन लोगों ने विदेशो में द्वीप खरीद लिए होंगे, हमें तो उत्तर प्रदेश में रहना है. चाचा की आदत है धक्का खाकर पड़े रहना.

इसे भी पढ़ें- ‘अन्याय नहीं होगा, यह मेरी गारंटी है’: योगी सरकार के मंत्री का शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को आश्वासन, सिस्टम पर खड़ा किया सवाल

सीएम योगी ने कहा, प्रदेश में सबसे बड़ी भर्ती की गई, लेकिन भ्रष्टाचार की कोई शिकायत नहीं आई. भाजपा सरकार से पहले नौकरियों की नीलामी होती थी, जिसमें चाचा-भतीजे भागीदार हुआ करते थे. इन्हें मैनपुरी या इटावा की नहीं अपनी चिंता थी. भाजपा की सरकार में प्रदेश में कोई काम बिना भेदभाव, भ्रष्टाचार के होता हैं.

इसे भी पढ़ें- यूपी में 7 लाख महिलाओं के साथ रेप… सीएम ममता बनर्जी के दावे ने देश की राजनीति में मचाई सनसनी- Mamata Banerjee On Rape

आगे सीएम योगी ने कहा, प्रदेश में अब दंगे, अपरहण, जमीनों पर कब्जे नहीं होते और बहन-बेटियां पूरी तरह सुरक्षित हैं, बहन बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ नहीं कर सकता. किसी में हिम्मत नहीं कि कोई दुस्साहस कर सके.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक