शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार के बढ़ते मामलों को विपक्ष बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी कर रहा है। सरकार को घेरने के लिए जल्द ही बड़ा प्लान बनाया जाएगा। इसके लिए दिल्ली से रणनीति तैयार होगी। 

यह भी पढ़ें: कोचिंग के बाहर बैठी थी छात्रा, घुमाने के नाम पर होटल ले गया युवक, घंटों बनाया हवस का शिकार, बाहर इंतजार करता रहा दूसरा दोस्त, फिर…

पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक बाला बच्चन ने इस मामले में कहा कि दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान से बात हुई है। प्रदेश में हालात को लेकर दिल्ली से लेकर प्रदेश तक तय प्लानिंग से सरकार को घेरने की तैयारी हो रही है। प्रदेश का आदिवासी डरा हुआ है। एक के बाद लगातार मामले सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बनियान में स्कूल पहुंचा शख्स, कहा- मुझे लड़कियों के साथ बैठना है, मना करने पर तलवार लेकर पहुंचा और फिर…

कांग्रेस विधायक बाला बच्चन ने आरोप लगाया कि सरकार भी आदिवासियों की सुरक्षा में फेल हुई है। हाथ पर हाथ रखे बैठी है। आदिवासी क्षेत्रों की पूरी रिपोर्ट तैयार की जा रही है। आदिवासियों को न तो योजना का लाभ मिल रहा और न ही जीवन स्तर में सुधार हुआ। आदिवासी क्षेत्रों में स्वास्थ्य से लेकर शिक्षा की स्थिति बदहाल है। हम अपनी तैयारी में लगे हुए हैं। दिल्ली में भी बातचीत हुई है। कांग्रेस अपनी लड़ाई लड़ेगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m