अजय नीमा, उज्जैन। उज्जैन के घटिया तहसील के उंटेसरा गांव में रहने वाले सीताराम पिता नारायण को दलाल के माध्यम से रुपए देकर शादी करना महंगा पड़ गया। फरियादी सीताराम ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि उनकी उम्र अधिक होने के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही थी। इसी दौरान उनकी मुलाकात दलाल प्रहलाद से हुई, जिसने उन्हें विश्वास दिलाया कि वह उनकी शादी एक अच्छी लड़की से करवा देगा। इसके लिए लड़की के परिवार को रुपए देने होंगे, जिस पर सीताराम ने सहमति जताई।

सुप्रीम कोर्ट और बुलडोजर पर सियासत: बाला बच्चन ने कहा- कांग्रेस की लड़ाई को कोर्ट ने सही माना, जानें क्या बोली बीजेपी?

कुछ दिनों बाद, दलाल प्रहलाद और उसके साथी गोलू ने उन्हें एक लड़की की फोटो दिखाकर रिश्ता पक्का कर दिया। सीताराम ने 1,70,000 रुपए देकर बैतूल निवासी संजना से शादी कर ली। लेकिन शादी के चार दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन संजना उन्हें महाकाल मंदिर दर्शन के लिए ले गई। दर्शन के बाद संजना ने कहा कि वह टॉयलेट के लिए जा रही है, लेकिन इसके बाद वह वहां से फरार हो गई। संजना शादी में सीताराम द्वारा दिए गए सोने-चांदी के जेवरात और 10,000 रुपए नगद भी साथ ले गई।

शराब के पैसे न देने पर 4 लोगों ने युवक पर किया चाकू से हमला, खून से लथपथ एसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित

सीताराम ने महाकाल मंदिर क्षेत्र में संजना को काफी ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने महाकाल थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। जब सीताराम ने इस मामले को लेकर दलाल प्रहलाद से फोन पर चर्चा की, तो प्रहलाद ने उसे गाली-गलौज करते हुए झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी दी।

फरियादी सीताराम पिता नारायण ने पुलिस अधीक्षक से इस लुटेरी दुल्हन और दलाल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H