अमृतसर. राइफल से गोलनी चलने के बाद वायुसेना जवान की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात लगभग 2 बजे उन्हें एयरफोर्स स्टेशन से फोन आया कि सार्जेंट संजीत कुमार सिंह की ड्यूटी के दौरान उनकी अपनी ही सेवा राइफल से अचानक गोली चलने के कारण मृत्यु हो गई. इस पर पुलिस ने शव को अस्पताल के शवगृह में रखवाया है.


अबोहर के एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात एक वायुसेना के जवान की बीती रात ड्यूटी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस द्वारा मृतक के शव को अस्पताल के शवगृह में रखा गया है और मृतक के बिहार निवासी रिश्तेदारों के आने का इंतजार किया जा रहा है.


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात लगभग 2 बजे उन्हें एयरफोर्स स्टेशन से सूचना मिली कि सार्जेंट संजीत कुमार सिंह की ड्यूटी के दौरान उनकी अपनी ही सेवा राइफल से गोली चलने के कारण अचानक मृत्यु हो गई. इसके बाद पुलिस ने शव को अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया.


मृतक मूल रूप से बिहार का निवासी था और अबोहर के प्रिया एन्क्लेव में अपने परिवार के साथ रहता था, लेकिन अब उसका परिवार अपने गांव चला गया था. पुलिस परिवार के आने का इंतजार कर रही है, जिसके बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंप दिया जाएगा.