भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पिताजी सेठ पूनमचंद यादव का आज शाम देहावसान हो गया। पिताजी के निधन का समाचार मिलते ही मुख्यमंत्री डॉ. यादव उज्जैन रवाना हो गए। स्व. पूनम चंद यादव एक हफ्ते से बीमार थे। वे उज्जैन के अस्पताल में भर्ती थे, आज ही शाम 6 बजे उन्हें घर लाया गया था। 

स्व. पूनम चंद यादव जी ने लगभग 100 वर्ष की आयु में स्वनिवास पर अंतिम सांस ली। अंतिम समय में उनके बड़े पुत्र नन्दलाल यादव, नारायण यादव, नगर निगम सभापति कलावती यादव और परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे। स्व. पूनम चंद यादव ने अपने पीछे तीन बेटे नन्दलाल यादव, नारायण यादव और मोहन यादव और दो पुत्रियां कलावती और शांति देवी को छोड़ा है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव पुत्रों में सबसे छोटे पुत्र हैं। विगत दिवस मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन आकर उनसे भेंट भी की थी।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव के पिताजी स्व. पूनमचंद यादव जी रतलाम से उज्जैन आए और हीरा मिल में नौकरी की। इसके बाद उन्होंने स्वयं का छोटा करोबार शुरू किया।  मुख्यमंत्री डॉ. यादव के पूज्य पिताजी पूनमचंद यादव ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया। स्व. पूनम चंद यादव अपने जीवन के अंतिम दिनों में भी खुद मंडी में उपज बेचने जाते थे। पूनमचंद जी यादव के निधन से उनके परिवार के साथ ही सम्पूर्ण उज्जैन शहर शोकाकुल है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m