परवेज खान, शिवपुरी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र शिवपुरी में पेयजल काे लेकर हाहाकार मचा हुआ है. दरअसल, 15 दिन से सिंध से पानी की सप्लाई ठप्प है. जिससे रहवासी परेशान और नाराज हैं. मंगलवार को रहवासियों का गुस्सा फूट गया. महिला और पुरुषों ने मटके फोड़कर विरोध जताया. इस दौरान एक युवक ने कीचड़ के पानी से नहाकर विरोध जताया.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला शिवपुरी के फिजिकल क्षेत्र का है. जहां 15 दिन से सिंध से पानी की सप्लाई नहीं हाे रही है. ऐसे में पानी की किल्लत से जूझ रहे लोगों का सब्र टूट गया. लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते जमकर हंगामा किया. महिलाओं ने मटके फोड़े तो एक युवक ने विरोध करते हुए जो किया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. युवक ने कीचड़ उठाया और सिर उड़ेल लिया. इधर, विरोध प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही नगर पालिका के अधिकारियों मौके पर पहुंचे और समझाइश दी. तब जाकर हंगामा शांत हुआ.

इसे भी पढ़ें- ये है हमारा एजुकेशन सिस्टम ! पेड़ के नीचे बैठकर पढ़ने पर मजबूर बच्चे, जिम्मेदार साे रहे कुंभकरण की नींद

बता दें कि शिवपुरी में को पानी मिल सके, उसके लिए 150 करोड़ रुपये जलावर्धन योजना पर खर्च किए जा चुके हैं. लेकिन योजना में हुए करप्शन के चलते बारिश में भी लोग पेयजल के लिए परेशान हैं. घटिया पाइप लाइन और योजना में हुए करप्शन के कारण आए दिन पाइप फूट जाते हैं और पानी की सप्लाई ठप्प हो जाती है.

इसे भी पढ़ें- वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष पर आदिवासी महिला से रेप का आरोप: हिंदू संगठन ने की गिरफ्तारी की मांग, 72 घंटे का दिया अल्टीमेटम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m