देशभर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़, रेप-गैंगरेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कोलकाता रेप मर्डर केस के बाद अस्पतालों में महिला डॉक्टरों से अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच यूपी की राजधानी लखनऊ में एक मेडिकल छात्रा के साथ उसी के साथ के स्टाफ में काम करने वाला कंप्यूटर ऑपरेटर छेड़खानी करता था. आरोप है कि कंप्यूटर ऑपरेटर छात्रा को केबिन में बुलाकर गंदी हरकतें करता था.

पूरा मामला बीबीडी थाना क्षेत्र के गोयल कॉलेज का है. पुलिस के मुताबिक, छात्रा ने शिकायती पत्र में बताया कि फैजाबाद रोड पर एक अपार्टमेंट में रहती है. जहां उसके साथ गोयल कॉलेज में निखिल मिश्रा कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर काम करता है. पीड़िता का कहना है कि निखिल पिछले एक महीने से उसे मानसिक रूप से परेशान कर रहा है. वह अपने केबिन में बुलाकर बैड टच करता है और उसका मोबाइल तक छीन लेता है.

छात्रा के मुताबिक, 28 अगस्त को निखिल ने उसे अपने ऑफिस में बुलाया. इसके बाद गलत तरीके से हाथ पकड़कर जब चेक करने लगा. साथ ही उसका मोबाइल भी छीन लिया. जब इसका विरोध किया तो धमकी देने लगा कि नंबर और अटेंडेंस बढ़वाना है तो बेड पर आना होगा.

छात्रा का आरोप है कि 31 अगस्त को कॉल करके निखिल ने केबिन में बुलाया और कहने लगा कि कल मैं तुम्हारे कमरे में आऊंगा. अगर अच्छे नंबर से पास होना है तो अपने कमरे के बेड पर तैयार मिलना. उसके अगले दिन आरोपी छात्रा के अपार्टमेंट के नीचे आ गया और कमरे में चलने को कहने लगा. जब उसने शोर मचाया तो वहां भीड़ जमा हो गई. इसके बाद 1090 पुलिस को सूचना दी गई.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोप है कि एक दिन निखिल उसके अपार्टमेंट में पहुंचा और कमरे में चलने को कहा. उसने किसी तरह निखिल को अपने घर से भगाया. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर को गिरफ्तार कर लिया है. अपार्टमेंट से पुलिस छात्रा को अपने साथ बीबीडी थाने ले गई.