शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक शख्स ने कलेक्टर के सामने जहर खाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि उसके पीएम आवास पर दंबंगों ने कब्जा कर रखा है। एसडीएम, तहसीलदार और थाने में शिकायत के बाद भी दंबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद वह कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचा था।

जानकारी के मुताबिक, नरसिंहगढ़ तहसील के मुण्डला बजरंग निवासी आत्माराम गुर्जर के पीएम आवास पर दंबंगों ने कब्जा कर रखा है। पीड़ित ने इसकी शिकायत एसडीएम, तहसीलदार और थाने में की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। दंबंगों के डर से वह घर और गांव छोड़कर दूसरे गांव में रहने को मजूबर है।

ये भी पढ़ें: ‘डेंगू मच्छर बाबा’ का विशाल भोज: कांग्रेस करेगी अनोखा प्रदर्शन, कहा- जल्द Dengue में भी नंबर वन बनेगा इंदौर

प्रसाशन की लचर कार्रवाई से पीड़ित करीब 6 महीने से परेशान हो रहा है। तंग आकर पीड़िता आज बुधवार को जनसुनवाई में जहर की पुड़िया लेकर पहुंचा। जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर के सामने पीड़ित ने जहर खाने का प्रयास किया। जिससे कलेक्ट्रेट कार्यालय में अफरा तफरी मच गई। वहीं कलेक्टर ने पीड़ित आत्मराम गुर्जर को जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें: मौत का लाइव वीडियो: इलाज के लिए डॉक्टर के पास पहुंचा युवक, टेबल पर बैठे-बैठे चली गई जान

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m