विक्रम मिश्र, लखनऊ. मौका था नियुक्तिपत्र वितरित करने का, जहां मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह मैजूद थे. मुख्यमंत्री के सम्बोधन के बाद अब बारी थी अभ्यर्थियों को नियुक्तिपत्र वितरित करने का, जहां पर सीएम योगी ने प्रतिभाओं को सम्मानित करने के साथ नियुक्ति पत्र देने की शुरुआत मंत्री और उपमुख्यमंत्री की उपस्थिति में अकेले किया, लेकिन बाद में जब पिछड़े और दलित वर्ग के नियुक्तिपत्र प्रदान करने के बारी पर सीएम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह को भी साथ मे ले लिया.

मुख्यमंत्री रोजगार मेले में और जनसभाओं में लगातार अपने सम्बोधनों में नियुक्तियों और परीक्षाओं को लेकर बयान देते आए है. ऐसे में ये तस्वीर भाजपा की नई रणनीति की पटकथा की शुरुआत बयां कर रही है.

केशव को साथ लेकर सपा को हराएंगे योगी

जुबानी जंग में अब्बा से लेकर संत तक कि बात भाजपा और सपा के बीच हो चुकी है. जबकि केशव को लेकर अखिलेश का कटाक्ष भी किसी से छिपा नही है. ऐसे में योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अब समाजवादी पार्टी गठबंधन के मुद्दों को गौंड करने में लग गए है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक