Rahul Gandhi Visit JK: कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। राहुल गांधी ने रामबन में रैली के जरिये जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव (Jammu & Kashmir Assembly Election) में कांग्रेस के प्रचार का आगाज किया। । उन्होंने कहा- देश में भाजपा और RSS के लोग नफरत और हिंसा फैसला रहे हैं। वे देश को बांटने का काम कर रहे हैं। हम इसे जोड़ेंगे। रायबरेली सांसद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक राजा बैठा है, उसका नाम एलजी है। वो आपका हक छीन है। इस दौरान राहुल गांधी ने लोगों से जम्मू-कश्मीर को स्टेटहुड वापस दिलाने का वादा किया।

Vinesh Phogat: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का कांग्रेस से चुनाव लड़ना कंफर्म? इस सीट से पार्टी दे रही टिकट- Haryana Assembly Election

राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबका यहां स्वागत करता हूं। आपने देखा होगा पुरे देश में बीजेपी आरएसएस के लोग हिंसा, डर फैला रहें हैं। पहले मोदी सीना चौड़ा कर के आते थे और अब ऐसे (जेस्चर से बताया) आते हैं।

IAS Transfer: कई IAS अधिकारियों हुआ ट्रांसफर, आनंद किशोर और अभय सिंह समेत कई अफसरों को मिली नई जिम्मेदारी, देखें लिस्ट  

राहुल ने कहा- आपका सिर्फ स्टेट नहीं छीना गया, आपके अधिकार आपका धन आपसे छीना जा रहा है। 1947 में हमने राजाओं को हटाकर लोकतांत्रिक सरकार बनाई। आज जम्मू कश्मीर में राजा बैठा है। उसका नाम एलजी है। आपका धन छीनकर बाहर के लोगों को दिया जा रहा है। हमारा पहला कदम जम्मू-कश्मीर को स्टेट हुड वापस देने का हेागा। बीजेपी चाहे या न चाहे, इंडिया गठबंधन दबाव बनाएगा। हम सब जानते हैं, बिजली के प्रोजेक्ट यहां बनाए जा रहे हैं। सच्चाई है कि इसका फायदा आपको नहीं मिलता।

Chapra Orchestra VIDEO: छपरा में ऑर्केस्ट्रा देखने के दौरान गिरा छज्जा, 100 से ज्यादा घायल, महावीरी जुलूस के दौरान हुई घटना

 पीएम मोदी के 2 दोस्त- अंबानी और अडाणी

राहुल ने कहा- प्रोजेक्ट के पांच किमी के रेडियस में फ्री बिजली की बात की जाती है। मिलती नहीं। हम सरकार बनाएंगे और ये सुविधा देंगे। आप बिजली के ज्यादा रेट देते हो, ये अन्याय है। हम इसे ठीक करेंगे। नरेंद्र मेादी ने पूरे देश में बेरोजगारी फैलाई है। आपने अडाणी जी का नाम सुना है। मोदी जी के मित्र है। संसद में मुझसे कहा गया कि मैं अडाणी और अंबानी का नाम नहीं ले सकते। तो मैंने उन्हें ए1 और ए2 नाम दिया।हम दो हमारे दो। नरेंद्र मोदी-अमित शाह और अंबानी-अडाणी की सरकार चल रही है। जो छोटे बिजनेस करता है उसके लिए मोदी जी नोटबंदी जीएसटी लाते हैं।

North Korea: सनकी तानाशाह किम जोंग उन ने अपने 30 अधिकारियों को फांसी पर लटकाया, वजह जानकर चौंक जाएंगे- Kim Jong Un

बाहरी लोग उठा रहे सारा फायदा- राहुल

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से कहा कि आज आपका धर्म और आपका सब कुछ आपसे छीना जा रहा है। सारा फायदा बहार के लोगों को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को बिजली के प्रोजेक्ट का फायदा नहीं मिल रहा। बिजली के प्रोजेक्ट का फायदा यहां के लोगों को मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप देश के लोगों को बिजली दे रहे हैं लेकिन आपकी जेब से बिजली का पैसा लिया जा रहा है।

संदीप घोष के बुरे दिन शुरू, भरी अदालत में युवक ने जड़ा थप्पड़, लोगों ने दी गालियां, CBI ने 8 दिन की कस्टडी में लिया- Kolkata Rape-Murder Case

अब नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान की जनता से डरते हैं

राहुल ने कहा, “अब नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान की जनता से डरते हैं और अब थोड़ा सा वक्त बचा है, हम नरेंद्र मोदी और बीजेपी को सरकार से हटा देंगे. हम चाहते हैं कि देश में भाईचारा हो, सबकी इज्जत हो, एक-दूसरे के साथ अच्छे से बात हो।”उन्होंने आगे कहा कि कुछ ही समय में देख लेना, कश्मीर में हमारी सरकार बनेगी और आपके लिए पूरे दिल से काम किया जाएगा। यह एक खूबसूरत जगह है, चुनाव के बाद मुझे फिर से यहां आना होगा. संगलदान एक बहुत अच्छी जगह है। मैं यहां कम से कम 2 से 3 दिन बिताना चाहता हूं।

मोदी सरकार ने सीएम केजरीवाल के साथ फिर किया ‘खेला’, MCD कमेटी चुनाव से 12 घंटे पहले केंद्र ने बढ़ाई Delhi LG की पावर, दिए ये अधिकार

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H