लखनऊ. यूपी के बरेली जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक 8वीं पास युवक ने नकली वर्दी पहनकर अलग-अलग जिलों की 10 महिला पुलिसकर्मियों को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाया. उसने महिला पुलिसकर्मियों से 2 करोड़ रुपए की ठगी भी की. बताया जा रहा है कि युवक वर्मा सरनेम वाली युवतियों को टॉरगेट करता था. आरोपी की पहचान लखीमपुर के रहने वाले राजन वर्मा के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें- 8वीं पास नकली पुलिस ने 10 महिला पुलिसकर्मियों को बनाया हवस का शिकार, कई जिलों में बिछाया जाल, इस सरनेम वाली युवतियों को करता था टाॅरगेट, 2 करोड़ का भी लगाया चूना

बता दें कि राजन ने 1200 रुपए में पुलिस की फर्जी वर्दी सिलवाई और 700 रुपए में पुलिस के जूते खरीदे थे. इसके बाद वह पुलिस वाला बनकर केवल वर्मा सरनेम वाली महिला सिपाहियों को ही अपना टारगेट बनाता था. पहले वह महिला सिपाही से दोस्ती करता था और उनसे कहता था कि तुम भी वर्मा हो और मैं भी. मैं तुम्हारा प्रमोशन करवा दूंगा. जिसके बाद महिला सिपाही उसके झांसे में फंस जाती थी. उसके बाद शातिर प्यार का जाल बिझाकर उन्हें शादी का झांसा देता और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था.

इसे भी पढ़ें- क्राइम, कालाधन और बोलबालाः अतीक अहमद की काली कमाई से बना है 9 मंजिला अपार्टमेंट, माफिया के गुर्गे की CM योगी से शिकायत

पुलिस का मुखबीर कैसे बना पुलिस वाला

राजन ने अपने गांव में पेठा बनाने का काम करता था. उसने पेठा बनाने की एक छोटी से फैक्ट्री लगाई थी. जिसकी सप्लाई वो अयोध्या में करता था. इसी दौरान एक दिन राजन की मुलाकात SOG के सिपाही से हो गई और दोनों के बीच अच्छी पहचान हो गई. जिसके बाद राजन लगातार SOG के सिपाही से मिलने लगा. इस दौरान एसओजी सिपाही ने राजन को अपना मुखबिर बना लिया.

झांसा देकर बनाता था संबंंध

राजन ने कानपुर देहात में तैनात एक महिला सिपाही से पहले दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर उसे होटल ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब महिला को राजन की सच्चाई पता चली तो चकमा देकर वहां से फरार हो गया. बात यही नहीं रुकी उसके बाद राजन ने पुलिस की साइट से महिला सिपाहियों की डिटेल लेकर नंबर अरेंज किए. उसके बाद फिर से वही काम शुरू किया. इस दौरान राजन ने एक महिला सिपाही से फर्जी तरीके से शादी भी रचाई और उससे 7 लाख रुपए की ठगी की.

कई बार बनाया शारीरिक संबंध

राजन ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती बरेली में तैनात एक महिला सिपाही से हुई थी. जहां उसने महिला सिपाही को शादी का झांसा दिया. उसके बाद उसे कई बार होटल ले गया. जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं प्लॉट खरीदने के नाम से 6 लाख रुपए भी लिए. फिर फर्जी कागजात के जरिए महिला सिपाही के नाम से 23 लाख का लोन ले लिया. उसके खाते से जब लोन की किस्त कटी तो पूरा भंडा फूट गया. आरोपी ने पुलिस को कहा, अगर लोन वाला मामला न होता तो मैं बच के निकल जाता.

6 महिला पुलिसकर्मियों ने की शिकायत

अब तक लखीमपुर खीरी, श्रावस्ती और मुरादाबाद में छह महिला पुलिसकर्मियों ने इस बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कराया है. एडिशनल एसपी ने बताया कि इस बदमाश ने अयोध्या पुलिस लाइंस में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी के साथ भी रेप किया था. मामले का पता चलने पर आरोपी ने पीड़िता से शादी कर ली, लेकिन जब पीड़िता को आरोपी की असलियत का पता चला, तो उसने खुद ही आरोपी से दूरी बना ली थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक