उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब जंगल के बीच बने तालाब में एक सिर कटी लाश मिली। जिसकी खोपड़ी और हाथ-पैर गायब थे। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। क्षत-विक्षत शव देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह पूरी घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र की है। जहां देवरी इलाके के हरदुली के जंगल में बने तालाब में एक शव बरामद हुआ है। सड़ी गली हालत में लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तालाब से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

ये भी पढ़ें: रशियन गर्ल के हुस्न में फंसा रिटायर्ड अफसर: होटल में कई बार बनाए शारीरिक संबंध, 25 से ज्यादा अश्लील VIDEO बनाकर किया ब्लैकमेल, वसूली के लिए किया अगवा

महाराजपुर थाना प्रभारी मिनेश भदोरिया ने बताया कि हरदुली के तालाब से क्षत विक्षित हालत में सड़ी हुई लाश के रूप में केवल धड़ बरामद किया गया है। जिसमें व्यक्ति की शिनाख्त करना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि उसकी खोपड़ी गायब थी और हाथ पैर भी गायब थे। अज्ञात व्यक्ति की लाश की पहचान के कोई साक्ष्य प्राप्त नहीं हुए हैं। डीएनए टेस्ट के लिए भेजा गया है, फिलहाल महाराजपुर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: नौकरी का झांसा देकर दलित महिला से दुष्कर्म, FIR दर्ज कराने के लिए थाने में भटक रही पीड़िता

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m