इंद्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में देहात थाना अंतर्गत रेवा सनसिटी में तीन दिन पहले सुने मकान में हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यहां चोरों ने घर का ताला तोड़कर 7-8 लाख रुपये के जेवर, नगदी सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया था। फरियादी की शिकायत पर देहात पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। 

रिश्वत के भूखे सरकारी मुलाजिम! जेल से रिहाई के लिए मांगी घूस, कलेक्टर ने सहायक जेल अधीक्षक और प्रहरी को किया निलंबित

मिली जानकारी के अनुसार 31 अगस्त को रेवा सन सिटी नर्मदापुरम निवासी धर्मेन्र्द कुमार शर्मा के सुने आवास में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर करीब 7 से 8 लाख रुपये के सोने के जेवर नगदी सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया था। जिसकी शिकायत मिलने पर देहात थाना टीआई प्रवीण चौहान ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया। घटना बड़ी थी, जिसको ध्यान में रखते हुए  जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गुरुकरन सिंह ने तीन टीम को गठित किया गया। पुलिस को जल्द ही चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का सुराग लग गया। टीम ने सारणी बैतूल निवासी उमेश उर्फ मिर्ची पिता नानूलाल विश्वकर्मा को मुखबिर की सूचना पर हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए चोरी की घटना करना स्वीकार किया।  

जबरन घर में घुसा और बंद कर दिया गेट, घर में अकेली युवती को देख बिगड़ी नियत, फिर करने लगा ये काम, पिता ने देखा तो…

पुलिस ने बैतूल निवासी आरोपी की मुंहबोली बहन के पास से चोरी के जेवर बरामद किए, इसके साथ ही आरोपी की निशानदेही पर अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी उमेश उर्फ मिर्ची विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया है। अन्य दो आरोपी फरार है, पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी को न्यायालय में आज पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m