हरदोई. हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पड़ोसी ने एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान उसने हत्या की जो वजह बताई उसको सुन पुलिस भी सन्न रह गई.

इसे भी पढ़ें- ‘तुम भी वर्मा हो, मैं भी’… फिर 10 महिला सिपाहियों से संबंध बनाकर मिटाई हवस की प्यास, लूटे करोड़ों रुपए, ऐसे चढ़ा ‘फर्जी पुलिस वाला’ खाकी के हत्थे…

बता दें कि पूरा मामला बघौली थाना क्षेत्र के उम्मरपुर गांव का है. जहां एक युवक अपने दोस्तों के साथ बैठकर मोबाइल चला रहा था. इसी दौरान पीछे से आकर पड़ोसी ने धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर दिया. घटना में युवक की मौके पर ही जान चली गई.

इसे भी पढ़ें- कहानी संघर्षों की… मां-बाप का छूटा साथ, झेली पैसों की तंगी, टॉयलेट के बगल में बैठकर किया सफर, फिर अमान ने ‘बल्ले’ से लिख दी सफलता की Story…

पुलिस के मुताबिक, आरोपी से जब घटना की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि आरोपी के घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था, जिसको लेकर युवक उसको नसीहत देता रहता था. इसी बात से वह नाराज था. इस कारण उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक