कौशाम्बी. लखमीपुर-खीरी, बहराइच के बाद अब आदमखोर भेड़ियों का आतंक करारी क्षेत्र के नेवारी गांव में देखने को मिल रहा है. यहां भेड़िए ने बच्चे समेत 3 लोगों पर हमला कर घायल कर दिया है. ग्रामीणों का दावा है कि तीन भेड़िए हैं, जो आतंक फैला रहे हैं. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

इसे भी पढ़ें- ‘तुम भी वर्मा हो, मैं भी’… फिर 10 महिला सिपाहियों से संबंध बनाकर मिटाई हवस की प्यास, लूटे करोड़ों रुपए, ऐसे चढ़ा ‘फर्जी पुलिस वाला’ खाकी के हत्थे…

बता दें कि एक महिला अपने 3 साल के बच्चे को लेकर खेत गई हुई थी. इसी दौरान भेड़िए ने बच्चे पर हमला कर दिया और उसे दबोचकर ले जाने लगा. भेड़िए के हमले को देखते ही आसपास के खेत में काम कर रहे ग्रामीण डंडा लेकर दौड़े तो भेड़िया बच्चे तो छोड़कर भाग गया.

इसे भी पढ़ें- ‘RSS आतंकी संगठन है, VHP और बजरंग दल पर लगे पाबंदी’, मौलाना तौकीर रजा का बड़ा बयान

वहीं नेवारी गांव का ही एक युवक नदी किनारे बकरी चराने गया था. इस दौरान एक भेड़िया रामदास की बकरी लेकर भागने लगा. राम दास बकरी बचाने को दौड़ा तो भेड़िया ने उस पर हमला कर दिया. इसके अलावा मंझनपुर कोतवाली के खोजवापुर गांव का एक युवक जब खेत से लौट रहा था तब भेड़िए ने उस पर हमला कर दिया. जिसके बाद वहां मौजूद लोग उसे बचाने दौड़े तो भेड़िया उसे छोड़कर भाग गया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक