लखनऊ. राजधानी में सिस्टम की लापरवाही से बड़ा हुआ है. जहां एक 6 साल की बच्ची खेलते-खेलते नाले में बह गई. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय प्रशासन और नगर निगम की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. वहीं लोग प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘भाजपा न पहले नौकरी देने के पक्ष में थी, न अब है, अपना स्वास्थ्य खराब न करें’, अखिलेश यादव ने 69,000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से क्यों कही ये बात…

बता दें कि 6 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान घर के पास में बह रहे नाले में उसकी चप्पल जा गिरी उसी को देखने के चक्कर में बच्ची का पैर फिसल गया और वह बह गई. जब ये हादसा हुआ तब बच्चे के माता-पिता घर पर नहीं थे. वहीं बच्ची के बहने की जानकारी भी परिजनों को घटना के 2 घंटे बाद लगी तो मामले की जानकारी पुलिस को दी. उसके बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची.

इसे भी पढ़ें- भागो-भागो, भेड़िया आया… लखमीपुर-खीरी, बहराइच के बाद अब यहां आदमखोरों ने दी दस्तक, एक बच्चे समेत 3 लोगों पर हमला

वहीं सपा विधायक रविदास मल्होत्रा का कहना है कि नगर निगम की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है. इतना बड़ा नाला खुला हुआ है, जो नगर निगम की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करता है. विधायक ने कहा कि अगर बच्ची को कुछ हो जाता है तो सरकार परिजनों को एक करोड़ मुआवजा दे. हालांकि विधायक ने यह भी कहा कि अगर सही से बच्ची की तलाश की जाए तो वह जिंदा मिल सकती है. हो सकता है वह कहीं फंसकर बच गई है. रविदास ने कहा कि वह विधायक निधि से इस क्षेत्र में सभी नालों पर जाली लगवाएंगे.