देहरादून. उत्तराखंड में बड़ी संख्या में अफसरों का तबादला किया गया है. जहां कई जिलों के कलेक्टरों को बदल दिया गया है. तबादले की सूची में कुल 32 अफसरों का नाम शामिल है. सविन बंसल को सोनिका की जगह देहरादून का डीएम बनाया गया है. कर्मेंद्र सिंह को धीराज सिंह गर्ब्याल की जगह हरिद्वार का डीएम बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें-‘तुम भी वर्मा हो, मैं भी’… फिर 10 महिला सिपाहियों से संबंध बनाकर मिटाई हवस की प्यास, लूटे करोड़ों रुपए, ऐसे चढ़ा ‘फर्जी पुलिस वाला’ खाकी के हत्थे…

अल्मोड़ा के डीएम विनीत तोमर का तबादला एमडी प्रबंधन केएमवीएन के पद पर किया है, यहां आलोक कुमार पांडे को भेजा है. चमोली के डीएम हिमांशु खुराना का तबादला मुख्य कार्याधिकारी पीएमजीएसवाई व सचिव सेवा का अधिकार आयोग के पद पर किया है, उनकी जिम्मेदारी संदीप तिवारी को दी गई है.

इसे भी पढ़ें- ‘RSS आतंकी संगठन है, VHP और बजरंग दल पर लगे पाबंदी’, मौलाना तौकीर रजा का बड़ा बयान

हरिश्चंद्र सेमवाल नए आबकारी आयुक्त होंगे. झरना कमठान को महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा का जिम्मा दिया है. पिथौरागढ़ की डीएम रीना जोशी की जगह विनोद गिरी गोस्वामी को जिम्मेदारी सौंपी है. कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत को सचिव सीएम की जिम्मेदारी भी दी गई है. बागेश्वर की डीएम अनुराधा पाल का तबादला अपर सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा पद पर किया गया है. उनकी जगह आशीष भटगई को भेजा गया है.

देखें पूरी लिस्ट-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक