Mercedes-Maybach EQS 680, एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक लक्ज़री SUV है, जिसे Mercedes-Benz भारत में 5 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है. यह SUV अपने शानदार डिज़ाइन, उन्नत तकनीकी विशेषताओं और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जानी जाती है.

Mercedes-Maybach EQS 680: पावरट्रेन

इस SUV में एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक पावरट्रेन है, जो 658hp की पावर और 950 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है. इस पावरट्रेन की मदद से EQS 680 केवल 4.4 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है, जिससे यह अपने सेगमेंट की सबसे तेज़ SUVs में से एक बन जाती है. इसकी टॉप स्पीड 210 किमी/घंटा है, जो इसे एक परफॉर्मेंस-फोकस्ड वाहन बनाती है.

Mercedes-Maybach EQS 680 का डिज़ाइन

EQS 680 का डिज़ाइन मानक EQS SUV के समान है लेकिन इसमें Maybach के विशेष तत्व जोड़े गए हैं. यह SUV पांच डुअल-टोन रंग संयोजनों में उपलब्ध होगी. इसमें बोनट पर तीन पॉइंट स्टार बैज, क्रोम कोटेड स्ट्रिप्स, डी-पिलर पर Maybach लोगो और 22 इंच के अलॉय व्हील्स शामिल हैं.

Mercedes-Maybach EQS 680 की सुविधाएँ और फीचर्स

EQS 680 में Maybach के विशेष डिज़ाइन के साथ कई आधुनिक तकनीकी फीचर्स शामिल हैं. इसके इंटीरियर्स में आपको लक्ज़री की बेहतरीन झलक मिलेगी, जिसमें आरामदायक और सपोर्टिव सीटें, एक विशाल टचस्क्रीन पैनल, पीछे के यात्रियों के लिए दोहरी 11.6-इंच स्क्रीन, 15-स्पीकर साउंड सिस्टम, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, ADAS, 360-डिग्री सराउंड कैमरा और एक अनोखा एम्बिएंट लाइटिंग सिस्टम शामिल हैं.

जर्मन कंपनी Mercedes-Benz की योजना है कि 5 सितंबर 2024 को भारत में नई Maybach EQS 680 लॉन्च की जाए. इसके साथ ही इसके मूल्य और अन्य विवरण भी सार्वजनिक होंगे. इस शानदार SUV के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, और इसके बारे में अधिक जानकारी एक दिन में उपलब्ध हो जाएगी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक