Crime News. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवती से उसके पिता के दोस्त ने रेप किया. यह बात जब पीड़िता ने अपने पिता और बहनों को बताई तो उन्होंने विश्वास नहीं किया और उल्टा उसे डांटकर चुप करा दिया. इसके बाद पीड़िता ने दरिंदगी का वीडियो दिखाया. तब घरवालों ने केस दर्ज कराया.

पीड़िता ने आरोपी के ही मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था. वीडियो अपनी बहनों को भेज दिया. तब जाकर परिजनों ने आरोपी नई बस्ती निवासी जुबैर आलम के खिलाफ वनभूलपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई. 20 साल की युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता एक जगह रोडवेज में संविदाकर्मी हैं.

इसे भी पढ़ें – मदरसा शिक्षक 13 साल के बच्चे से करता था कुकर्म, मासूम ने रोते हुए पिता को बताई पूरी बात, आरोपी गिरफ्तार

वनभूलपुरा निवासी जुबैर आलम उसके पिता का दोस्त है और रोडवेज से सेवानिवृत्त है. वह उन्हें ताऊ बुलाती थी. जुलाई के पहले सप्ताह में जुबैर आलम उनके घर पहुंचा और पत्नी की तबीयत खराब होने की बात कहकर उसे अपने साथ ले आया. विश्वास के साथ पिता ने भी बेटी को भेज दिया.

इसे भी पढ़ें – Crime News : लापता महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की नहर में मिली लाश, शरीर पर चोट के निशान

पीड़िता ने बताया कि बस में सोते समय जुबैर ने उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. नई बस्ती वनभूलपुरा पहुंचने के बाद रात में आरोपी युवती के बिस्तर पर पहुंचा और गंदा काम किया. युवती ने जब 19 जुलाई को वापस मुजफ्फरनगर पहुंचकर इसके बारे में अपनी बहनों को बताया तो उन्होंने जरा भी विश्वास नहीं किया.

इसे भी पढ़ें – UP News : ज्वेलर्स की दुकान में करोड़ों का डाका डालने वाला मंगेश एनकाउंटर में ढेर, एक लाख का था इनाम

वहीं पिता ने डांटकर दोबारा 13 अगस्त को उसे आरोपी के घर भेज दिया. शुरू के 10 दिन तो आरोपी ने कुछ नहीं किया, लेकिन उसके बाद लगातार अश्लील हरकतें कर उसके साथ रेप किया. परिजनों को सच्चाई बताने के लिए युवती ने आरोपी के ही मोबाइल से किसी तरह खुद ही घटना की वीडियो रिकॉर्ड कर आरोपी की पत्नी और अपनी बहनों को भेज दिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक