गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गुलरिहा थाना क्षेत्र में कोचिंग पढ़कर एक छात्रा घर जा रही थी. इस दौरान दो युवकों ने छात्रा गैंगरेप किया. जब पीड़िता घर पहुंची तो पूरी आपबीती अपनी मां को बताई. पीड़िता की मां आरोपियों के घर शिकायत लेकर गई तो उसके साथ मारपीट की गई और भगा दिया गया.

पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की है. इसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. परेशान होकर छात्रा की मां ने एसएसपी से मिलकर शिकायत की है. उनके आदेश पर तुरंत ही केस दर्ज किया गया. वहीं छात्रा की मां ने पुलिस को बताया है कि उनकी 15 साल की बेटी दसवीं की छात्रा है. पति बाहर रहकर काम करते हैं. बेटी स्कूल से छूटने के बाद कोचिंग पढ़कर शाम 6 बजे तक घर आती है. आने के दौरान घटना हुई.

इसे भी पढ़ें – पिता के दोस्त ने युवती से किया रेप, बताने पर नहीं मान रहे थे परिजन, फिर बेटी ने दिखाया Video

पुलिस के मुताबिक 3 सितंबर को गुलरिहा थाने में मुख्य आरोपी निखिल विश्वकर्मा और उसके दोस्त किशन नारायण सिंह पर केस दर्ज किया. इसके अलावा मारने-पीटने के आरोप में किशन के भाई राज नारायण सिंह और उसके पिता जगदीश नारायण सिंह के विरुद्ध भी केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही सीओ गोरखनाथ योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियो के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और एससी-एसटी का केस दर्ज किया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक