सीतापुर. जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जहां 70 साल के बुजुर्ग दुकानदार ने काली करतूत को अंजाम दिया है. दुकानदार ने सामान लेने आई मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. दुकानदार की हरकत का वीडियो कैमरे में कैद हो गया था. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- भागो-भागो, भेड़िया आया… लखमीपुर-खीरी, बहराइच के बाद अब यहां आदमखोरों ने दी दस्तक, एक बच्चे समेत 3 लोगों पर हमला

बता दें कि पूरा मामला सुल्तानपुर के एक गांव का है. जहां एक बच्ची दुकान में बिस्किट लेने पहुंची थी. इस दौरान 70 के बुजुर्ग की नियत बिगड़ गई और वह उससे बात करने लगा. जब उसने देखा कि आसपास कोई नहीं है तो उसके साथ अश्लील हरकत की. उसके बाद उसने बच्ची को पैसे भी दिए.

इसे भी पढ़ें- ‘तुम भी वर्मा हो, मैं भी’… फिर 10 महिला सिपाहियों से संबंध बनाकर मिटाई हवस की प्यास, लूटे करोड़ों रुपए, ऐसे चढ़ा ‘फर्जी पुलिस वाला’ खाकी के हत्थे…

वहीं इसी दौरान वहां एक लड़का भी पहुंचा तो बच्ची मौका पाते ही वहां से भाग निकली. हालांकि, घटना लगभग एक महीना पुरानी है. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.