मुजफ्फरनगर. नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के अलमासपुर चौराहे पर दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की महिलाओं ने भी एक-दूसरे पर हाथ उठाया. बीच सड़क पर दो महिलाएं आमने-सामने भिड़ गई. दोनों ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ डाले. लोग यह दृश्य देख शर्म से पानी-पानी हो गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस ने इस झगड़े के बाद दोनों पक्षों के तीन सदस्यों को हिरासत में ले लिया है. विश्वजीत पक्ष ने आरोप लगाया है कि उनकी दो महिलाएं बाजार से लौट रही थीं जब सुधांशु उर्फ बिटटू और लोकेश ने उन्हें गालियां दीं और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया. आरोप है कि सुधांशु और लोकेश ने उनकी महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए और मारपीट की.

इसे भी पढ़ें – शर्मनाक : एंबुलेंस कर्मियों की घटिया करतूत, बीमार पति को गाड़ी से फेंका बाहर, फिर पत्नी से करने लगा गंदा काम

वहीं, लोकेश पक्ष का कहना है कि बिटटू उर्फ सुधांशु घर से दुकान की ओर जा रहा था जब विश्वजीत और उसके परिवार के सदस्यों ने हमला कर दिया. परिवार की एक महिला ने जब बचाव किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई और उसके कपड़े फाड़ दिए गए. महिला को सिर में चोट आई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक