Crime News. बदायूं जिले में 6वीं की छात्रा को एक युवक ने कहा कि तुम्हारे पापा ने बुलाया है और घर छोड़ने के बहाने कार में बैठाकर ले गया. युवक ने 13 साल की बच्ची के साथ रास्ते पर कार में रेप किया. मामले में पुलिस नें मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

पूरा मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र का है. एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि उसकी बेटी क्षेत्र में ही एक स्कूल में पढ़ती है और वह कक्षा 6वीं की छात्रा है. वह स्कूल गई हुई थी. उसी दौरान गांव का ही रहने वाला विवेक नाम का युवक स्कूल जाकर स्कूल स्टाफ से कहता है कि इस लड़की को भेज दें. इसके पिता नें उसे बुलाया है. जिसके बाद स्कूल स्टाफ लडकी को युवक के साथ जाने की इजाजत दे देता है. छात्रा आरोपी के साथ कार में बैठ जाती है. आरोप है तभी रास्ते में छात्रा के साथ कार में युवक ने रेप किया और उसे गांव के बाहर छोड़ कर फरार हो जाता है.

इसे भी पढ़ें – उम्र का लिहाज भी नहीं रहा… बच्ची को देखकर 70 साल के बुजुर्ग की बिगड़ी नियत, फिर उसके साथ…

वहीं इस घटना में पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.,

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक