एसआर रघुवंशी, गुना। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का नशे को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि नशा देश का राष्ट्रीय मुद्दा हो गया है. पूरे देश में नशा और ड्रग्स का प्रचलन बीमारी की तरह बढ़ता चला जा रहा है. बच्चों और युवाओं में बड़े पैमाने पर नशा नौजवानों की रगों में फैल रहा है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि हजारों-करोड़ों का ड्रग्स पकड़ा जाता है. लेकिन ड्रग्स कहां से आ रहा है और किसके पास जाता है. इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाती है. गुना जिले में भी बड़े पैमाने पर ड्रग्स का धंधा फल फूल रहा है. ड्रग्स की कैप्सूल तक बन रही है. सप्लाई हो रही है. नशे में पुलिस और प्रशासन की मिलीभगत है. उन्हें इसका हिस्सा मिल रहा है. इसलिए नशे पर रोक नहीं लग रही है.

इसे भी पढ़ें- शिकायतों की माला ने हिला दिया सिस्टम: असर ऐसा कि भारी बारिश में भी अधिकारियों को लगानी पड़ी दौड़, रेंगते हुए कलेक्टर ऑफिस पहुंचा था फरियादी

दिग्विजय सिंह ने कहा कि नशे से जुड़े मामलों की जांच होनी चाहिए. नशे के कारण ही अपराध बढ़ रहा है. चोरी, लूट, हत्या की वारदातें बढ़ रही हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र और मुख्यमंत्री मोहन यादव को नशे निपटने के लिए विशेष अभियान चलाने की आवश्यकता है. नहीं तो देश के नौजवानों का भविष्य अंधकार में हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- शिक्षक दिवस पर CM डॉ. मोहन यादव ने स्व. पिता को किया याद, कहा- शरीर नाशवान है, सच्चे अर्थों में पूज्य पिताजी आज भी जीवित हैं

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m