लखनऊ. यूट्यूबर एल्विश यादव से ईडी के अफसरों ने तकरीबन 8 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई. रेव पार्टी से लेकर सांपों का जहर सप्लाई और सांपों की सप्लाई कहां से होती थी. इसके अलावा कहां-कहां रेव पार्टियों में सांपों का जहर परोसा गया और कहां-कहां पर इस तरह की पार्टियां ऑर्गेनाइज की गई सारी जानकारी ली गई.

इसे भी पढ़ें- ‘योगीराज’ में गरीबों पर अत्याचार… मुर्दा जलाने के लिए लकड़ी काटने पर दर्ज किया केस, ‘बाबा’ का ये कैसा सिस्टम है ?

इतना ही नहीं ईडी के अफसरों ने ये पूछा कि एल्विश यादव के संपर्क में कौन-कौन लोग हैं. तमाम संपत्तियां, लग्जरी गाड़ियां और बैंक खातों की जानकारी को लेकर ईडी अफसरों ने एल्विश यादव से पूछताछ की. साथ ही एल्विश यादव के मोबाइल को अफसरों ने मंगाया है.

इसे भी पढ़ें- ‘DM साहब ! न्याय करिए… घूस के पैसों में मुझे नहीं मिलती हिस्सेदारी’, नायब तहसीलदार के चपरासी ने लगाई गुहार

इस दौरान ईडी के अफसरों ने मोबाइल के तमाम फुटेज-वीडियो और कॉन्टेक्ट, चैट को लेकर एल्विश यादव से पूछताछ की. वहीं पूछताछ के बाद एल्विश यादव जब ईडी के दफ्तर से बाहर निकले तो मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.