Aparna Yadav News: बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव (Aparna Yadav) एक बार फिर सपा का रुख कर सकती हैं. 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुईं अपर्णा यादव को बीजेपी ने बीते दिन महिला आयोग का उपाध्यक्ष नियुक्त किया. सूत्रों का दावा है कि अपर्णा यादव महिला आयोग में उपाध्यक्ष पद से नाराज हैं. इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपर्णा यादव की नाराजगी के दावों के बीच बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें: योगी सरकार के इस फैसले से अपर्णा यादव नाराज! BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- कोई काम बड़ा या छोटा नहीं होता

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अखिलेश यादव ने लिखा कि बीजेपी अपनों से इतर औरों को इन पदों के लिए योग्य नहीं समझती. उन्होंने कहा, ”46 में 56 का हास्यास्पद और अपुष्ट दावा करनेवाले, ऊपर से लेकर नीचे तक सभी प्रमुख पदों पर ‘100 में 100’ अपने ही लोग बैठाए हुए हैं. क्या वो अपने से इतर ‘औरों’ को इन पदों के लिए योग्य नहीं समझते हैं या फिर सिर पर लटकी हुई दिल्ली की तलवार की वजह से किसी को विश्वास योग्य नहीं समझते हैं. भाजपा अंदरूनी अविश्वास का शिकार है. पदस्थापना, कार्रवाई, निर्णय और आदेश का आधार न्याय होना चाहिए, जाति नहीं.”

चाचा शिवपाल के संपर्क में अपर्णा

बताया जा रहा है है कि अपर्णा यादव महिला आयोग की उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने को तैयार नहीं हैं. अपर्णा को उनके कद के अनुसार जिम्मेदारी मिली है. सूत्रों के मुताबिक, अपर्णा चाचा शिवपाल यादव के जरिए सपा के संपर्क में हैं. खबर है कि ढाई साल की मेहनत और विरासत के मुताबिक पद नहीं मिला. अपर्णा पहले भी अखिलेश यादव और डिंपल यादव के खिलाफ बोलने से बचती आईं हैं.

ये भी पढ़ें: ‘मैं माफिया के साथ नहीं बैठ सकता…’ सार्वजनिक मंच से हो रहा भाजपा की अंतर्कलह का प्रदर्शन, ऐसे कैसे पार लगेगी उपचुनाव की नइया?

अखिलेश-डिंपल पर कभी नहीं बोला अपर्णा ने हमला

गौरतलब है कि शुरू से ही अपर्णा जब से बीजेपी में आईं तब से उन्होंने कभी सपा मुखिया और यादव परिवार के खिलाफ कभी तीखा हमला नहीं बोला. सपा ने भी कभी अपर्णा पर हमला नहीं बोला. उम्मीद की जा रही थी कि अगर अपर्णा बीजेपी में आएंगी तो वह सपा के खिलाफ बोलेंगी. शायद इसी वजह से उन्हें कभी बड़ी जिम्मेदारी नहीं मिली.

ये भी पढ़ें: सपा में शामिल होंगी अपर्णा यादव? मनाने में जुटी BJP, योगी की मंत्री कर रहीं बात