Congress Launched Song: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज है। कांग्रेस-बीजेपी (BJP) एक दूसरे को मात देने के लिए सभी हथकंडे अपनाने में जुटी हुई है। सियासी गर्मी के बीच हरियाणा में ‘Video War’ शुरू हो गया है। कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ गाना जारी किया है, जिसके बोल हैं-हरियाणा ने किया इंतजाम, अब वो सत्ता में आए नहीं, झूठी खाई थी कसम जो निभाई नहीं (Jhuthi Khayi Thi Kasam Jo Nibhayi Nahi)।

कोलकाता रेप-मर्डर केस: DNA सैंपल में हुआ बड़ा खुलासा, आखिरी चरण में CBI की जांच- Kolkata Doctor Rape-Murder Case

इस गाने के माध्यम से बताया गया है कि कैसे बीजेपी ने 10 सालों में जनता को धोखा दिया और समाज का हर वर्ग बीजेपी सरकार से कैसे परेशान है।

Vinesh Phogat: विनेश फोगाट ने छोड़ी रेलवे की नौकरी, इस्तीफा भेजकर कही ये बड़ी बातें

हरियाणा कांग्रेस ने इस गाने को अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। जिसे जनता भी बहुत पसंद कर रही है। गाने के माध्यम से बताया गया है कि बीजेपी ने जो कसम खाई थी, उसे भी नहीं निभाया और लोगों के साथ वादाखिलाफी की है। वहीं जब अब कांग्रेस अब बीजेपी सरकार से हिसाब मांग रही है तो बीजेपी सरकार अपने पिछले 10 सालों के काम का हिसाब भी नहीं दे पा रही है।

‘गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे उनके साथ…’, नीतीश कुमार ने जेपी नड्डा से मिलकर क्यों कही ये बात, जानें पूरा मामला- Nitish Kumar meet JP Nadda

इस गाने में यह भी बताया गया है कि कैसे हरियाणा में प्रदर्शन करने वाले अतिथि शिक्षकों पर लाठीचार्ज किया गया था। जनता के साथ अत्याचार किया गया। प्रदेश में नशा बढ़ रहा है, स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल है और बीजेपी सरकार शांत बैठी रही। वहीं प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती रही, लेकिन बीजेपी सरकार ने युवाओं को नौकरी देने के लिए कोई पहल नहीं की। ऐसे में अब जनता बीजेपी सरकार को सबक सिखाएगी और जनता ने इंतजाम कर लिया है कि बीजेपी सरकार अब सत्ता में नहीं आएगी।

Ola Ride Cancel की तो ऑटो ड्राइवर ने लड़की को मारा थप्पड़, कहा- गैस क्या तेरा बाप…- Ola Auto Driver slapped Girl Viral Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H