लखनऊ. यूट्यूबर एल्विश यादव से प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अफसरों ने गुरुवार को तकरीबन 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी. रेव पार्टी से लेकर सांपों का जहर सप्लाई और सांपों की सप्लाई कहां से होती थी. इसके अलावा कहां-कहां रेव पार्टियों में सांपों का जहर परोसा गया और कहां-कहां पर इस तरह की पार्टियां ऑर्गेनाइज की गई सारी जानकारी उससे ली गई. इसके बाद अब ईडी संपत्ति जब्त करने की तैयारी में है.

निदेशालय अब एल्विश यादव और पंजाबी गायक राहुल यादव फाजिलपुरिया की संपत्तियों को जब्त करेगा. बताया जा रहा है कि फाजिलपुरिया के जिस गाने के लिए एल्विश पर सांप मुहैया कराने का आरोप है, उससे 50 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई हुई थी. इस गाने के वितरण का जिम्मा मोहाली की कंपनी स्काई डिजिटल को दिया गया था. अब ईडी गाने से हुई कमाई से अर्जित संपत्तियों को जब्त करेगा.

इसे भी पढ़ें : एल्विश यादव से ED की पूछताछ, 8 घंटे तक चला सवाल-जवाब का सिलसिला, यूट्यूबर से अफसरों ने मांगी ये जानकारियां…

गुरुवार को ईडी ने मोबाइल के तमाम फुटेज-वीडियो और कॉन्टेक्ट, चैट को लेकर एल्विश यादव से पूछताछ की. पूछताछ के बाद एल्विश यादव जब ईडी के दफ्तर से बाहर निकले तो मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब भी नहीं दिया.