हरदोई. थाना सुरसा क्षेत्र में रामपुर गांव में भेड़िए का खौफ देखने को मिल रहा है. जहां भेड़िए ने 2 भाइयों पर हमला कर घायल कर दिया है. आदमखोर ने एक भैंस को भी घायल किया है. सुरक्षा की दिशा में कोई ठोस कदम न उठाए जाने से वे खुद ही कांबिंग करने पर मजबूर हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘योगीराज’ में गरीबों पर अत्याचार… मुर्दा जलाने के लिए लकड़ी काटने पर दर्ज किया केस, ‘बाबा’ का ये कैसा सिस्टम है ?

बता दें कि निलेश और सचिन पर भेड़िया द्वारा हमला करने का दावा किया है. जैसे ही भेड़िए ने दोनों पर हमला किया तो ग्रामीण दौड़ पड़े, जिन्हें देख भेड़िया भाग गया. इतना ही नहीं रात में भी एक बार भेड़िए ने हमला किया. घटना के बाद मामले की जानकारी ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन को दी. डीएम ने वन विभाग से संपर्क भी किया, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें- ‘DM साहब ! न्याय करिए… घूस के पैसों में मुझे नहीं मिलती हिस्सेदारी’, नायब तहसीलदार के चपरासी ने लगाई गुहार

रोहित के अनुसार, वन विभाग के किसी अधिकारी ने न तो फोन किया और न ही मौके पर पहुंचे. इससे चिंतित ग्रामीणों ने खुद ही लाठी लेकर कांबिंग शुरू कर दी है. वे झाड़ियों के पीछे भेड़िए को खोज रहे हैं. गांव वालों का कहना है कि यदि अपनी जान बचानी है, तो उन्हें खुद ही सामने आकर समस्या का समाधान करना पड़ेगा.