वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. जमीन के बदले नौकरी न देने से आक्रोशित ग्रामीणों ने आज प्रदर्शन किया. इस दौरान महिला राशि पॉवर प्लांट के डायरेक्टर की गाड़ी के सामने लेट गई. महिला को रास्ते से हटाने कंपनी को पुलिस बुलानी पड़ी. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि कंपनी ने जमीन के बदले नौकरी देने का वादा किया था, जो अब तक पूरा नहीं हुआ है.

मस्तूरी क्षेत्र के भदौरा में संचालित राशि पॉवर स्टील कंपनी पर स्थानीय लोगों का आरोप है कि जमीन लेकर कंपनी ने पॉवर प्लांट लगाया. जमीन खरीदते समय पीड़ित परिवार के सदस्यों को जमीन के बदले नौकरी देने का वादा किया था, जो अब तक पूरा नहीं हुआ है. इसी मांग को लेकर शुक्रवार को स्थानीय लोग कंपनी के गेट के सामने प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान जब कंपनी के संचालक रोहित अग्रवाल अपनी कार से निकल रहे थे तब एक महिला उनकी गाड़ी के सामने लेट गई, जिसकी वजह से उन्हें अपनी गाड़ी पीछे करना पड़ा. उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिस पर पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर शांतिपूर्वक अपनी मांग रखने की बात कही.

इस मामले में कंपनी प्रबंधन का कहना है कि जमीन का अधिग्रहण वर्ष 2012 से पहले किया गया था. उस समय कंपनी का संचालन दूसरे मैंनेजमेंट के हाथ था. तब लोगों से कोई लिखित में एग्रीमेंट भी नहीं हुआ था. अब कंपनी का संचालन अग्रवाल एंड संस कर रहा है. जो महिला अपने बेटे के लिए नौकरी मांग रही है उसकी जमीन भी अधिग्रहित नहीं की गई है.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक