Sultanpur Encounter: यूपी के सुल्तानपुर में सर्राफा व्यापारी से डकैती के मामले एनकाउंटर में मारे गए बदमाश मंगेश यादव को लेकर सियासत शुरु हो गई है. मंगेश यादव मामले में मुख्य आरोपियों में शामिल था. मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद एक बार फिर अखिलेश यादव ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है. जिसमें बीजेपी ने पलटवार किया है.

दरअसल, अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए बड़ा सवाल उठाया है. उन्होंने कहा, ”सवाल ये है कि लुटेरों से लूट का माल किसने लूट लिया. जब सब पकड़े गये तो फिर सोना किसके ख़ज़ाने में जाकर जमा हो गया. कहीं ऐसा तो नहीं कि जो लुटेरे बनकर गये वो किसी के प्रतिनिधि थे. सवाल गंभीर है.” इसके साथ उन्होंने हैशटैग में लिखा बिल्कुल नहीं चाहिए भाजपा. अखिलेश यादव की इस पोस्ट पर शिवपाल यादव ने कहा- ‘इकबाल खो चुकी है सरकार…’

एनकाउंटर पर अखिलेश यादव के सवाल पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि “बाकी बचे अपराधी अगर अखिलेश जी के संपर्क में हो तो उन्हें सरेंडर करा दें वरना अपराधियों पर कठोर कार्रवाई पर फिर अखिलेश जी को पीड़ा होगी. अपराधी सभी अंजाम भुगतेंगे और लूट का माल भी वापस होगा, और समाजवादी पार्टी पुलिस की चप्पल ही देखती रहेगी.”

हो गया दूध का दूध और पानी का पानी ! विनेश और बजरंग पर बृजभूषण का अटैक, कहा- आंदोलन के पीछे कांग्रेस थी ये साबित हो गया

28 अगस्त को हुई थी लूट

Sultanpur Encounter: गौरतलब है कि बीते 28 अगस्त को सुल्तानपुर शहर में चौक क्षेत्र के ठठेरी बाजार में भरत जी सर्राफा के यहां दिनदहाड़े करोड़ों की लूट हुई थी. आज STF के पुलिस उपाधीक्षक डीके शाही टीम के साथ थे, इसी दौरान कोतवाली देहात अंतर्गत मिश्रपुर पुरैना में लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों से मुठभेड़ हो गई. घटना में शामिल मुख्य आरोपियों में से 1 लाख के इनामी बदमाश मंगेश यादव पुत्र राकेश यादव निवासी ग्राम अगरौरा थाना बक्श जौनपुर पुलिस पर गोली चलाने लगा.

पहले पहचान बताओ फिर गोली मारेंगे ! अखिलेश ये बयान पर राजभर का तंज, बोले- अब क्या अपराधियों से आधार कार्ड मांगें फिर बिरादरी देखकर गोली चलाए?