उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के खेरागढ़ कस्बे में शनिवार सुबह एक गंभीर घटना घटित हुई। खनन माफिया के गुर्गों ने पुलिस की टीम पर गोलीबारी कर दी, जिसमें एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस टीम बालू से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को रोकने के लिए मौके पर पहुंची थी, तभी बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की और घटनास्थल से फरार हो गए। घायल सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और पुलिस माफियाओं की तलाश में जुटी हुई है।

शनिवार सुबह 8 बजे के करीब खेरागढ़ पुलिस को सूचना मिली कि बालू से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियां समाध गांव की ओर बढ़ रही हैं। इस सूचना के बाद इंस्पेक्टर देव करन सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर-ट्रॉलियों का पीछा किया। जैसे ही पुलिस टीम ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के पास पहुंची, खनन माफिया के गुर्गों ने अपनी ट्रॉलियों को ट्रैक्टर से अलग कर दिया और पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए।

गोलीबारी की इस घटना में एक गोली सिपाही अजय के कान के पास लगी। पुलिस ने तुरंत घायल सिपाही को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने फायरिंग की जगह पर पहुंचकर जांच शुरू की और खनन माफियाओं की तलाश में जुट गई है। घटनास्थल पर अतिरिक्त बल भी तैनात किया गया है ताकि माफियाओं को जल्दी पकड़ने में मदद मिल सके। आगरा पुलिस इस हमले के आरोपियों को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।