रायगढ़. जिले के मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार देर शाम एक युवक ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. गनीमत रही कि युवक छलांग लगाने के बाद मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग में लगे एसी टनल के फ्लोर में अटक गया, जिससे उसकी जान बची. युवक ने एसी टनल के फ्लोर में फंसने के बाद जमकर हंगामा मचाया. इस दौरान सुरक्षा अधिकारी और मेडिकल स्टाफ ने उसे रोकने के लिए काफी जद्दोजहद की और उसे सुरक्षित बाहर निकाला.

जानकारी के मुताबिक, युवक को तीसरी मंजिल पर एडमिट किया गया था, जहां उसका इलाज जारी था. पुलिस की प्रारंभिक जांच में जानकारी मिली कि, युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. युवक ने कल शाम(शुक्रवार) अचानक तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन एसी टनल वाले फ्लोर में जा फंसा, वहां उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. उसने मेडिकल कॉलेज की कांच की खिड़की भी तोड़ दी. युवक का ड्रामा लगभग 10 मिनट तक चला, जिसके बाद मेडिकल कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड ने साहस दिखाते हुए युवक पर काबू पाया और सुरक्षित तरीके से उसे नीचे उतारा.

वहीं इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि युवक का इलाज कर रहे मानसिक विशेषज्ञ इस घटना की जांच कर रहे हैं और स्थिति की गहराई से पड़ताल कर रहे हैं. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.