लखनऊ. यूपी के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़ियों के हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले कई दिनों से भेड़ियों ने 30 से ज्यादा गांवों में दहशत फैला रखी है. इस बीच योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने विवादित बयान दिया है.

बेबी रानी मौर्य ने शुक्रवार को झांसी में बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “भेड़ियों को पकड़ने के लिए वन विभाग की कई टीमें लगी हुई हैं. हम उन्हें ढूंढ भी लेंगे. भेड़ियों को पकड़ने में अधिक समय इसलिए लग रहा है क्योंकि भेड़िया सरकार से ज्यादा चालाक है.”

इसे भी पढ़ें – ऑपरेशन भेड़िया फेल! फिर 3 लोगों को बनाया निशाना, 30 से ज्यादा गांवों में दहशत, 10 ग्रामीणों की मौत, 35 से अधिक घायल, वन विभाग ने कहा- ये हैं जंगली कुत्ते

भेड़िया तो सरकार से चालाक

उन्होंने आगे कहा, “आदमखोर भेड़िया मारे ही जाएंगे, जब मिलेगा तभी मारेंगे. ऐसा तो नहीं कि वह बैठा होगा. हमारे वन मंत्री भी लगे हुए हैं. वह आदमखोर भेड़िया जो है, कल तो हमारे वन मंत्री वहीं पर बहराइच में थे. वह आदेश नहीं दे रहे हैं बल्कि अधिकारियों के संग बैठे हुए हैं कि इन्हें मारो. सरकार भी इसको लेकर काफी संवेदनशील है कि हमारे मंत्री जा रहे हैं. भेड़िया तो चालाक है ही.”

इसे भी पढ़ें – हाथरस हादसा : 17 लोगों की टूटी सांसे, खत्म हो गया हामिद का हरा भरा परिवार, बुझ गए कई घरों के चिराग

भेड़ियों को पकड़ने के लिए वन लगी विभाग की टीमें

बता दें कि भेड़ियों को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीमें पिछले 25 दिनों से कई क्षेत्रों में डेरा डाले हुए हैं. जगह-जगह पिंजरे लगाए गए हैं और ड्रोन से इलाके की निगरानी की जा रही है. इसके बावजूद भेड़ियों के हमलों में कमी आने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि बहराइच जिले में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक