वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। गृहमंत्री विजय शर्मा ने बीते दिनों आइजी कार्यालय में हुई बैठक में पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया था कि देर रात तक खुलने वाले बार पर कार्रवाई न होने पर संबंधितों पर कार्रवाई की जाएगी। गृहमंत्री के इस फरमान पर अमल करते हुए बिलासपुर पुलिस एक्शन मोड पर आ गई है, शुक्रवार देर रात बिलासपुर पुलिस ने तंत्रा और एमिगोज बार समेत अन्य बार में छापामार कार्रवाई की, इस दौरान आपत्तिजनक पोस्टर्स को लेकर महिलाओं की शिकायत पर भी बार संचालकों के खिलाफ आइटी एक्ट की धारा में अपराध दर्ज किया है।

बता दें कि पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि इन बारों में देर रात तक शराब परोसी जा रही है, इतना ही नहीं नारी शक्ति टीम ने सिविल लाइन क्षेत्र के बार तंत्रा व तारबाहर क्षेत्र में स्थित बार द्वारा अपने विभिन्न इंटरनेट मीडिया पेज पर आपत्तिजनक पोस्टर के जरिए युवतियों के लिए वेडनेसडे नाइट्स फ्री विस्की जैसे प्रलोभन देने की शिकायत की थी। वहीं असामाजिक तत्वों द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़ और नशे में देर रात हुड़दंग की खबरे भी लगातार सामने आ रही थी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रदीप आर्या ने तंत्रा बार में दबिश देकर बार मालिक शोभा पाठक, कर्मचारी धनंजय राउत राय व पार्थिक पांडेय को गिरफ्तार किया है। दूसरी तरफ तारबाहर पुलिस ने दबिश देकर बार संचालक व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

सीएसपी निमितेश सिंह ने बताया कि शहर के कुछ बार में लगातार महिलाओं व युवतियों के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बार के इंटरनेट मीडिया पेज पर प्रसारित हो रहे थे। प्रसारित फोटो व वीडियो पर हुई शिकातय पर पुलिस ने दो बार में दबिश देकर कार्रवाई की है। दोनों ही बार में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। पुलिस की यह कार्रवाई नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का हिस्सा है, जिसमें किसी भी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक