बदायूं. यूपी पुलिस आए दिन अपने नए-नए कारनामों को लेकर चर्चा में रहती है. यूपी पुलिस एक बार फिर अपने नए कारनामें को लेकर सुर्खियों में है. पुलिस ने 8 साल पहले मरे व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसकी जानकारी मृतकों के परिजनों ने कोर्ट को दी है. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिसिया सिस्टम पर सवाल उठना शुरू हो गया है.

इसे भी पढ़ें- योगी जी! ये कहां का न्याय है… दबंगों ने दी रेप की धमकी, पीड़िता पर ही पुलिस ने किया उल्टा केस, महिला वकील ने SSP ऑफिस के बाहर की आत्मदाह की कोशिश…

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में उझानी कोतवाली के बरायमय खेड़ा गांव में सांप के जोड़े को मारने का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें राजपाल मौर्या सांप के जोड़े को लाठी से मार रहा था. जिसके बाद पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने मामला दर्ज कराया था. इस मामले में दरोगा मुकेश कुमार ने राजपाल के पिता के खिलाफ भी केस दर्ज कर दिया था, जो 8 साल पहले यानी 2015 में मर चुके थे.

इसे भी पढ़ें- ‘वर्दी की आड़ में गुंडई’: थाने में प्रताड़ना की शिकायत लेकर पहुंची रेप पीड़िता, पुलिस ने हाथ मोड़कर दी जेल भेजने की धमकी, ‘योगी राज’ में ये कैसा न्याय है?

वहीं जब मामले की सुनवाई कोर्ट में शुरू हुई और समन भेजा गया तो राजपाल देखकर चौंक गया, क्योंकि उस मामले में उसके पिता को भी आरोपी बनाया गया था. इसके बाद राजपाल ने मामले की जानकारी पुलिस को भी दी, लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा’ बलात्कार पर लगाम कब? गोरखपुर में कोचिंग से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, घर नहीं पहुंची बेटी तो मां निकली खोजने, फिर…

राजपाल ने अदालत में एक प्रार्थनापत्र दाखिल कर दरोगा मुकेश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रार्थनापत्र में कहा गया है कि पूरी घटना झूठी है और उसे फंसाने के लिए मुकदमा लिखाया गया है. दरोगा ने बिना जांच के कोतवाली में ही बैठे-बैठे चार्जशीट बना दी. इतना ही दरोगा पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने का आग्रह भी किया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक