मुंबई. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बेस्ड फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में सोनिया गांधी को पीएमओ के काम में दखलअंदाजी करते हुए दिखाया है. ट्रेलर देखकर समझ में आ जाता है कि फिल्म में सोनिया गांधी को निगेटिव रोल में दिखाया गया है. अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रोल बेहद अच्छे तरीके से प्ले किया है

यह फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर बेस्ड है. वहीं अक्षय खन्ना भी अपने रोल में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर ने इस फ़िल्म को उनके कैरियर का एक बेहद चुनौती भरा रोल बताया है क्योंकि ये आज के दौर की किसी व्यक्तित्व की कहानी है.

ट्रेलर में कश्मीर मुद्दे से लेकर न्यूक्लियर एनर्जी जैसे मुद्दों पर सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के बीच पीएमओ के रोल को दिखाया गया है. ट्रेलर लॉन्च होते ही लोग अभी से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग की बात की जाए तो वह दिल्ली में हुई है.

फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार दिव्या सेठ शाह निभा रही हैं. वहीं अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे राम अवतार भारद्वाज. इस फिल्म में प्रियंका गांधी के किरदार में अहाना कुमरा नजर आएंगी, जबकि राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर ने निभाया है. ट्रेलर में म्यूजिक और डायलॉग डिलीवरी के बीच तालमेल का काफी ध्यान रखा गया है.