प्रतापगढ़. कुंडा से विधायक और जनसत्ता लोकतांत्रिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह इन दिनों चर्चा में हैं. भानवी सिंह ने सोशल मीडिया (X) पर पोस्ट कर बड़ा बात कही है. भानवी सिंह ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए समय मांगा था, लेकिन समय नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें- ‘मुर्दा’ पर मुकदमा कैसे ? हरकतों से बाज नहीं आ रही यूपी पुलिस, 8 साल पहले मर चुके व्यक्ति पर ठोंका केस, कब सुधरेगा ‘योगी’ का अंधा सिस्टम!

बता दें कि भानवी सिंह ने राजा भैया के करीबी एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह गोपालजी के एक पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मुख्यमंत्री जी जिस शख़्स से मिल रहे हैं वे हमारे और हमारी बेटी के साथ इकोनॉमिक फ्रॉड के मामले में आरोपी भी हैं.

भानवी सिंह ने कहा, ”माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आप हमारे आदरणीय हैं. आप राज्य के मुखिया के नाते किसी से भी मिल सकते हैं. लेकिन आप जिस शख़्श से मिल रहे हैं वे हमारे और हमारी बेटी के साथ इकोनॉमिक फ्रॉड के मामले में आरोपी भी हैं. इनके ऊपर आर्थिक अपराध शाखा दिल्ली में केस चल रहा है. लगातार मेरे और मेरी बेटी के खिलाफ अक्षय प्रताप सिंह षड्यंत्र कर रहे हैं.”

इसे भी पढ़ें- योगी जी! ये कहां का न्याय है… दबंगों ने दी रेप की धमकी, पीड़िता पर ही पुलिस ने किया उल्टा केस, महिला वकील ने SSP ऑफिस के बाहर की आत्मदाह की कोशिश…

राजा भैया की पत्नी ने कहा, ”मैंने आपसे मिलने का कई बार समय मांगा लेकिन मुझे समय नहीं मिल पाया बल्कि आपके इस नंबर से +91 94544 10437 मुझे ब्लॉक भी कर दिया गया, जिसके माध्यम से मैं संपर्क करके अपॉइंटमेंट माँग रही थी. लगता है आपके अधिकारी आपको गुमराह कर रहे हैं. जब मैं आपसे पहली बार मिली थी उसके बाद से अधिकारियों ने मेरा सहयोग करने के बजाय प्रतिकूल रुख अपना लिया.”

इसे भी पढ़ें- टूटेगा BJP-RLD का गठबंधन? विनेश फोगाट को लेकर जयंत चौधरी के पार्टी की खुली चेतावनी, आएगा सियासी भूचाल!

”मेरे खिलाफ षड्यंत्र के तहत हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर करवाई गई और एफआईआर में झूठे आरोप लगाकर मेरी बेटी को भी घसीट लिया गया. आईओ की भूमिका के बारे में भी मैंने सार्वजनिक रूप से अधिकारियों को अवगत कराया. लेकिन न्याय नहीं हुआ बल्कि उल्टे एफआईआर कर दी गई. मुख्यमंत्री जी आप हम सबके पूरे प्रदेश के मुखिया हैं.”

उन्होंने कहा, ”मैं एक महिला भी हूँ और आपको पता है कि आज भी महिलाओं के लिए संघर्ष कई गुना ज़्यादा है. आपसे मैं संरक्षण और न्याय चाहती हूँ. विनम्र अनुरोध है कि आप मुझे समय देने की कृपा करें. कृपया मेरी सुरक्षा भी सुनिश्चित की जाये क्योंकि मेरे ख़िलाफ़ जिस तरह की साजिश रची जा रही है उससे मेरी सुरक्षा को भी गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया है.”

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक