पीलीभीत. जिले में बाघ और तेंदुए के बाद अब सियार का आतंक देखने को मिल रहा है. 2 गांव में सियार ने 7 लोगों पर हमला कर घायल कर दिया है. घायलों में 3 मासूम बच्चे भी शामिल हैं. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं वन विभाग भी अलर्ट मोड पर है.

इसे भी पढ़ें- ये UP है…’घूस के बिना काम नहीं होगा’! NOC के लिए युवक से मांगी गई 2000 की रिश्वत, फिर RI के ड्राइवर ने की सेटिंग, देखें VIDEO…

बता दें कि सियार के हमले की घटना पूरनपुर इलाके के बाद जहानाबाद के सुस्वार और पंसौली गांव में हुई. जहां सियार ने 7 लोगों पर हमला कर घायल कर दिया. घायलों को ग्रामीणों की मदद से जहानाबाद सीएचसी में भर्ती कराया गया है. वहीं 2 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

इसे भी पढ़ें- ‘मुर्दा’ पर मुकदमा कैसे ? हरकतों से बाज नहीं आ रही यूपी पुलिस, 8 साल पहले मर चुके व्यक्ति पर ठोंका केस, कब सुधरेगा ‘योगी’ का अंधा सिस्टम!

सियार के हमलों की घटनाओं के बाद पुलिस-प्रशासन और वन विभाग में खलबली मच गई है. एसडीएम अजीत प्रताप सिंह, सीओ विधि भूषण के अलावा वन विभाग के अफसर सीएचसी पहुंचे और घायलों का हाल जाना. घटना को लेकर सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक