मध्य प्रदेश के 3 जिलों में आज बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जबलपुर में मृत्युभोज कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे लोग हादसे का शिकार हो गए। इस दुर्घटना में 3 की मौके पर मौत हो गई। मुरैना में यात्री बस ने कार सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे चालक ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। वहीं कई यात्री घायल हो गए। वहीं सागर से भोपाल जा रही बस का टायर फट गया।

जबलपुर सड़क हादसे में 3 की मौत

कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में आज सड़क हादसे में पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई। तीनों रिश्तेदारी में मृत्यु भोज के लिए मातापुर के लिए निकले थे। इसी दौरान सामने से आ रही एक वैन से टक्कर लगने से हादसा हो गया। हादसा बेलखेड़ा थाना क्षेत्र का है। 

थाना प्रभारी सरोजिनी चौकसे ने बताया कि कटाई घाट से बेलखेड़ा की तरफ एक मोटरसाइकिल में सवार होकर 3 लोग जा रहे थे। तभी कटाई घाट की तरफ आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। परिवार दमोह जिले के तेंदूखेड़ा का रहने वाला था। तीनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

मुरैना में यात्री बस और कार में टक्कर, एक की मौत 

गजेंद्र तोमर, मुरैना। मध्य प्रदेश में मुरैना के नेशनल हाईवे 552 पर बड़ा हादसा हो गया। भटपुरा मकुदा के बीच यात्री बस ओर लग्जरी कार में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं एक दर्जन यात्री घायल हो गए। सभी को कैलारस ओर जौरा सिविल अस्पताल में भर्ती  कराया गया, जहां सभी का इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि मुरैना से ग्राम भर्रा जाने के दौरान मकुन्दा के पास यह भीषण हादसा हुआ। हादसे के बाद पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

चलती चार्टेड बस का फटा टायर

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। राजधानी भोपाल से सागर जा रही बस का टायर फटने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। लोग चीख पुकार मचाने लगे और गाड़ी के नीचे उतर गए। हालांकि राहत की बात यह है कि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m