सुल्तानपुर. सर्राफा डकैती कांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर विपिन सिंह को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान उसने कोर्ट के बाहर मीडिया के सामने दावा किया कि पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है. डर इतना कि आरोपी के वकील ने पुलिस कस्टडी रिमांड के दौरान राजपत्रित अधिकारियों के मौजूद रहने की मांग की है. इतना ही नहीं वीडियोग्राफी भी कराने की मांग रखी है.

इसे भी पढ़ें- पहले बाघ, फिर तेंदुआ और अब सियारः काल बनकर कहर बरपा रहे आदमखोर, 7 लोगों पर किया हमला, कब होगा अंत?

बता दें कि सर्राफा डकैती कांड में पुलिस ने कोर्ट से मास्टरमाइंड गैंगस्टर विपिन सिंह की 7 दिन की रिमांड मांगी है. कोर्ट ने अपना फैसला न सुनाते हुए सुरक्षित रखा है. जानकारी के अनुसार, अगर कोर्ट रिमांड दे देती है तो सोना बरामद करने के लिए पुलिस आरोपी को सूरत लेकर जाएगी. ऐसे में आरोपी के मन में डर सता रहा है कि पुलिस कहीं उसका एनकाउंटर न कर दे.

इसे भी पढ़ें- ‘मुर्दा’ पर मुकदमा कैसे ? हरकतों से बाज नहीं आ रही यूपी पुलिस, 8 साल पहले मर चुके व्यक्ति पर ठोंका केस, कब सुधरेगा ‘योगी’ का अंधा सिस्टम!

दरअसल, बीते माह 28 अगस्त को सुल्तानपुर शहर के ठठेरी बाजार में भरत सोनी सर्राफा के यहां पांच नकाबपोश बदमाशों ने डकौती डाली थी. डकैतों 2 करोड़ से अधिक का सोना-चांदी और नकदी लूटकर फरार हो गए थे. वहीं वारदात के बाद अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर का रहने वाला गैंगस्टर विपिन सिंह 29 अगस्त को रायबरेली कोर्ट में एक पुराने केस में जमानत उठाकर जेल चला गया था. 3 सितंबर को पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद डकैती कांड में शामिल सभी बदमाशों के नाम पुलिस को मिल गए, जिसके बाद ये शक यकीन में बदल गया कि विपिन ही डकैती का कांड का मास्टरमाइंड था. विपिन ने रेकी की थी और वारदात के बाद डकैतों को सुरक्षित शहर से बाहर निकालने में मदद की थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक