गोंडा. भारतीय रेसलर विनेश फोगाट कुश्ती के मैदान को छोड़कर सियासी मैदान में उतर चुकी हैं. विनेश फोगाट ने कांग्रेस का दामन थामकर हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. भाजपा आरोप लगा रही है कि पहलवानों ने जो प्रदर्शन किया था, वो कांग्रेस की साजिश थी. इन सबके बीच बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भी जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, गलत वजन दिखाकर विनेश ने कुश्ती लड़ी. विनेश ने जूनियर पहलवानों का हक मारा.

इसे भी पढ़ें- टूटेगा BJP-RLD का गठबंधन? विनेश फोगाट को लेकर जयंत चौधरी के पार्टी की खुली चेतावनी, आएगा सियासी भूचाल!

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का सच लोगों के सामने आ गया है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हुड्डा परिवार के जरिए मेरे और पार्टी के खिलाफ साजिश रची. मुख्य किरदार दीपेंद्र हुड्डा थे. मैं शुरू से ही इस बात को कह रहा हूं. अगर पार्टी पूरी तरह मेरे साथ होती तो मैं इस केस में भी नहीं फंसता. मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया गया था, लेकिन अब सच्चाई बाहर आ गई है.

इसे भी पढें- एनकाउंटर करेगी पुलिस ? सुल्तानपुर डकैती के आरोपी को सता रहा मौत का खौफ, मास्टरमाइंड ने डर के मारे कही ये बात…

बृजभूषण शरण सिंह ने कुश्ती के नियमों को लेकर विनेश पर पलटवार करते हुए कहा, बजरंग पुनिया बताएं एक दिन में 2 ट्रायल कैसे दिया. विनेश ने 1 दिन में 2 बार ट्रायल कैसे दिया. 5 घंटे विनेश फोगाट ने सिस्टम हाईजैक किया. 53 किलो वेट कैटेगरी में 10-0 से हारी. फेडरेशन के लोगों को बाहर कर ट्रायल कराया. गलत वजन दिखाकर विनेश ने कुश्ती लड़ी.विनेश फोगाट के हारने का मुझे कोई दुख नहीं. अगले ओलंपिक में भारत पांच मेडल लाएगा.