संभल. जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जो किसी फिल्मी मामले से कम नहीं है. यहां भाजपा नेता ने जमीन हथियाने के लिए खुद चीरा लगवाकर गोली ट्रांसप्लांट करवा ली. उसके बाद हमले की झूठी कहानी गढ़कर पड़ोसियों को जेल भिजवा दिया. अब भाजपा नेता समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- ‘भाजपा ‘Rule Of Law’ पर विश्वास नहीं करती, कौन जिएगा और कौन नहीं, इसका फैसला अदालत करेगी या पुलिस?’ मंगेश यादव एनकाउंटर पर राहुल गांधी का सवाल

बता दें कि 27 अगस्त को BJP (SC मोर्चा) नगर अध्यक्ष प्रेमपाल को कथित तौर पर गोली मारने के आरोप में पुलिस ने पड़ोसी दिलीप, हेमंत, श्यामलाल को जेल भेज दिया था. अब मामले का खुलासा हुआ कि BJP नेता ने कम्पाउंडर आमिर अली और शराफत से अपनी कमर में चीरा लगवाया और उस घाव के अंदर गोली ट्रांसप्लांट करवा ली थी. उसके बाद पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था.

इसे भी पढ़ें- ‘योगी का नकारा सिस्टम’! 16 साल से अपने अधिकार के लिए भटक रही शहीद की बीवी, DM-SDM के पास कोई सुनवाई नहीं, आखिर कब मिलेगा न्याय ?

दरअसल, प्रेमपाल 11 बीघा जमीन पड़ोसी से सस्ते रेट पर लेना चाहता था. इसलिए उसने पड़ोसियों को गोली मारने के झूठे आरोप में जेल भिजवा दिया, ताकि वो रिहाई कराने के बदले जमीन ले सके. मामले की जांच कर पुलिस ने भाजपा नेता के साजिश का भंडा फोड़ते हुए सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक