Delhi Firing Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक क्लब के बाहर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना को चार बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाशों ने पहले बाउंसरों को घुटनों पर बैठाया और फिर हवाई फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ( Delhi police) ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस वारदात का CCTV फुटेज भी सामने आया है। फायरिंग का मकसद केवल क्लब मालिक को धमकाना और रंगदारी वसूल करना था।

पॉलीग्राफ टेस्ट में संजय रॉय ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा, दरिंदा कोई और ही है! पलट गया पूरा मामला- Kolkata Doctor Rape-Murder Case

बीते 5 सितंबर (2024) को एक क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि पहले हथियारों से लैश चार बदमाश KAANCH नाम के क्लब में आते हैं।

AAP नेता सोमनाथ भारती ने अपनी ही पार्टी का खुलकर किया विरोध- Somnath Bharti 

इसके बाद बदमाश क्लब के बाहर तैनात एक महिला बाउंसर समेत तीन बाउंसरों को घुटनों पर बैठने के लिए धमकाते हैं। इसके बाद महिला बाउंसर के सिर पर पिस्टल रखकर दो पुरुष बाउंसरों  को जमीन पर बैठाते हैं और फिर क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हैं। फायरिंग हवा में की गई थी इसलिए गोली किसी को नहीं लगी।

‘मेरी बेटी और दामाद को नदी में फेंक दो…’, अजित पवार गुट के मंत्री का अजीबो-गरीब बयान… वजह बड़ी है- Dharmaraobaba Atram

जानकारी के मुताबिक, इस फायरिंग का मकसद केवल क्लब मालिक को धमकाना और रंगदारी वसूल करना था। गुरुवार देर रात कार सवार 4 शूटरों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। शूटरों ने क्लब पर एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई। मामला रंगदारी न देने को लेकर लग रहा है। फिलहाल पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ola Ride Cancel की तो ऑटो ड्राइवर ने लड़की को मारा थप्पड़, कहा- गैस क्या तेरा बाप…- Ola Auto Driver slapped Girl Viral Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H