Kanhaiya Mittal: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) से पहले बीजेपी (BJP) को झटका लगने का दौर जारी है। पहले टिकट कटने से नाराज कई बड़े नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद जाने-माने रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने कांग्रेस का दामन थामकर भाजपा के लिए हरियाणा में मुसीबत खड़ी दी है। अब खबर है कि जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस (Congress) में शामिल हो सकते हैं। अगर कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होंगे तो यह बीजेपी के लिए एक बड़ा सदमा होगा।

पॉलीग्राफ टेस्ट में संजय रॉय ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा, दरिंदा कोई और ही है! पलट गया पूरा मामला- Kolkata Doctor Rape-Murder Case

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर लोकार्पण के दौरान कन्हैया मित्तल ने ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे…’ (Jo Ram Ko Laye Hain Hum Unko Layenge) गाना गाया था। उनका ये गाने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थी।

AAP नेता सोमनाथ भारती ने अपनी ही पार्टी का खुलकर किया विरोध- Somnath Bharti 

अंदरूनी खबर है कि खबर है कि कन्हैया मित्तल टिकट नहीं मिलने से बीजेपी से नाराज हैं।लेकिन टिकट ना मिलने से बेहद नाराज है। अब कन्हैया मित्तल कांग्रेस के संपर्क में बताए जा रहे हैं। कन्हैया ने कहा कि कांग्रेस के लिए हमेशा मेरे दिल में सॉफ्ट कॉर्नर रहा है। मेरे मन में कांग्रेस है। बीजेपी ने फैलाया कि मैं उनके के लिए गाना गाता हूं।

Ola Ride Cancel की तो ऑटो ड्राइवर ने लड़की को मारा थप्पड़, कहा- गैस क्या तेरा बाप…- Ola Auto Driver slapped Girl Viral Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H