BJP On Chirag Paswan & Pashupati Paras: मोदी कैबिनेट (modi cabinet) में मनचाहा मंत्री पद मिलने के बावजूद लोजपा (LJP) रामविलास पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान मोदी सरकार (Modi government) के लिए लगातार मुसीबत खड़ी कर रहे हैं। कई मामलों में चिराग की राय मोदी सरकार के विपरित रहा है। चिराग केंद्र सरकार के कई कई महत्वपूर्ण फैसलों पर सवाल खड़ा कर चुके हैं। ऐसे में बीजेपी (BJP) उन पर लगाम लगाने की तैयारी में जुट गई है। बीजेपी ने इसके लिए उनके चाचा पशुपति पारस को अब एक बार फिर से एनडीए में तरजीह देने का फैसला लिया है।

पॉलीग्राफ टेस्ट में संजय रॉय ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा, दरिंदा कोई और ही है! पलट गया पूरा मामला- Kolkata Doctor Rape-Murder Case

पशुपति पारस, जो पिछले कुछ महीनो से राजनीति में हाशिए पर पड़े हैं। मोदी सरकार उन्हें जल्द ही किसी राज्य का राज्यपाल या फिर किसी महत्वपूर्ण केंद्रीय बोर्ड का अध्यक्ष बना सकती है।

Kanhaiya Mittal: गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में होंगे शामिल!, BJP को लगा बड़ा झटका, लोकसभा चुनाव में ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे…’ गाना गाया था- Haryana Assembly Election

बीजेपी अगर पशुपति पारस का कद बढ़ाकर उन्हें किसी राज्य का राज्यपाल या किसी केंद्रीय बोर्ड का अध्यक्ष नियुक्त करती है तो जाहिर सी बात है कि पशुपति पारस का कद बढ़ने से वह चिराग पासवान के बराबर आ जाएंगे। साथ ही भाजपा पशुपति पारस के जरिए चिराग पर नियंत्रण रखना चाहती है।

AAP नेता सोमनाथ भारती ने अपनी ही पार्टी का खुलकर किया विरोध- Somnath Bharti 

इन मुद्दों पर अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े रहे चिराग

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में चिराग पासवान ने केंद्र सरकार के कई महत्वपूर्ण फैसले पर गठबंधन की लाइन के खिलाफ जाकर अपनी राय रखा है। चिराग ने मोदी सराकर के वक्फ बिल और सरकारी नौकरी में लैटरल एंट्री का विरोध किया था। साथ ही चिराग पासवान ने सुप्रीम कोर्ट के अनुसूचित जाति और जनजाति कोटा में सब कैटिगरी और क्रीमी लेयर को चिन्हित करने के फैसले का भी विरोध किया था।

‘मेरी बेटी और दामाद को नदी में फेंक दो…’, अजित पवार गुट के मंत्री का अजीबो-गरीब बयान… वजह बड़ी है- Dharmaraobaba Atram

पिछले दिनों पशुपति ने अमित शाह से की थी मुलाकात

बता दें कि, पशुपति पारस पिछले कुछ महीनो से राजनीति में हाशिए पर पड़े हुए हैं। 2024 लोकसभा चुनाव में एनडीए में रहते हुए भी बीजेपी ने उन्हें बिहार में एक भी सीट लड़ने को नहीं दी थी। इसे लेकर पशुपति पारस ने अपनी नाराजगी व्यक्त की थी मगर फिर भी वह एनडीए में बने हुए हैं। पिछले दिनों पशुपति पारस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी दिल्ली में मुलाकात की थी, जिसके बाद इस बात को बल मिला कि जल्द ही पारस का कद बढ़ाया जा सकता है। उन्हें किसी राज्य का राज्यपाल या केंद्रीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

Ola Ride Cancel की तो ऑटो ड्राइवर ने लड़की को मारा थप्पड़, कहा- गैस क्या तेरा बाप…- Ola Auto Driver slapped Girl Viral Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H