बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से पति, पत्नी और वो का मामला सामने आया है. आंवला में एक महिला ने अपने पति और ससुराल के चार लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि उसके पति एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है. जब उसने इस प्रेम-प्रसंग का विरोध किया, तो उसे ससुरालियों ने शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 28 अप्रैल 2016 को तहसील रोड निवासी एक शिक्षक के साथ हुई थी. शादी में उसके पिता ने करीब 35 लाख रुपए खर्च किए थे. शादी के बाद ससुरालियों ने कार की मांग की, जिसे पूरा करने के लिए उसके पिता ने बैंक से लोन लिया. शिक्षक जिले के एक सरकारी स्कूल में काम करता है और आरोप है कि उसका कस्बे की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – जिस्म का दिवाना : महंत को था महिलाओं के बदन को देखने का नशा, चेंजिंग रूम में लगाया था कैमरा, खुलासा होने के बाद से फरार, 1 लाख का इनाम घोषित

हाल ही में महिला का पति एक माह से अपने पैतृक गांव में रह रहा है, जहां उसकी प्रेमिका का आना-जाना बना हुआ है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई है. 26 अगस्त को जब उसकी छोटी बेटी का जन्मदिन था, तो उसने अपनी बेटी को लेने के लिए पति के गांव गई. वहां पर सास-ससुर भी पहुंचे और महिला को पीटा और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की. सूचना मिलने पर महिला के पिता और भाई वहां पहुंचे और उसे वहां से सुरक्षित ले आए.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक