Crime News. पूर्व बार काउंसिल अध्यक्ष और एक वरिष्ठ नेता पर एक महिला वकील ने दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता ने सपा नेता वीरेंद्र बहादुर पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पिछले एक साल के दौरान उसे ब्लैकमेल करके लगातार रेप किया.

यूपी के मऊ की महिला वकील के अनुसार वीरेंद्र बहादुर पाल ने अपने पद और राजनीतिक प्रभाव का नाजायज फायदा उठाते हुए उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया. आरोप है कि वीरेंद्र ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने पीड़िता की अश्लील फोटो भी खींची और इन तस्वीरों के जरिए उसे ब्लैकमेल किया. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि वीरेंद्र ने उसे लाखों रुपए भी लिए.

इसे भी पढ़ें – जिस्म का दिवाना : महंत को था महिलाओं के बदन को देखने का नशा, चेंजिंग रूम में लगाया था कैमरा, खुलासा होने के बाद से फरार, 1 लाख का इनाम घोषित

वर्तमान में वीरेंद्र बहादुर पाल फरार हैं और पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वीरेंद्र बहादुर पाल मऊ जिले के दीवानी न्यायालय में वरिष्ठ वकील के रूप में प्रैक्टिस करते हैं और सपा के एक प्रमुख नेता हैं. वे बीएसपी के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक दयाराम पाल के बेटे भी हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक