कमल वर्मा, ग्वालियर। शहर में घर के अंदर अचानक करेंट दौड़ने पर पूरा परिवार चपेट में आ गया। करेंट लगने से पिता पुत्र की मौत हो गई। जबकि उन्हें बचाने आई मां और बेटी भी करेंट से झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के घर का निर्माण होने के कारण सामने किराए का मकान लेकर परिवार के साथ रह रहा था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

किराए के मकान पर रह रहे थे

दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र के बाल बाई का बाजार में रहने वाले ज्योतिष प्रेमदत्त शर्मा के मकान में निर्माण चल रहा है। जिस वजह से उन्होंने घर के ठीक सामने एक मकान किराए पर लेकर पूरे परिवार के साथ रह रहे थे। परिवार में प्रेमदत्त शर्मा उनकी पत्नी ज्योति शर्मा, 18 साल का बड़ा बेटा कृष्णा और 10 साल की छोटी बेटी पलक रह रहे थे। आज सुबह प्रेमदत्त शर्मा निर्माणधिन मकान में पानी भरने के लिए किराए वाले मकान के अंदर पानी की मोटर लगा रहा था तभी घर के अंदर करेंट फैल गया जिसकी चपेट में प्रेमदत्त शर्मा आ गए।

मां बेटी बचाने दौड़ीं

उनको करेंट लगता देख बेटे कृष्ण ने बचाने का प्रयास किया तो वह भी करेंट की चपेट में आ गया। उनकी चिल्लाने की आवाज सुन प्रेमदत्त शर्मा की पत्नी ज्योति और बेटी पलक दोनों पिता पुत्र को बचाने का प्रयास किया तो उस दौरान उनको करेंट लगने से दोनों झुलस गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया पुलिस मर्ग कायम कर मामले की बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m