CM Yogi On Sultanpur Encounter: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अंबेडकरनगर दौरे पर पहुंचे. जहां सीएम योगी ने सुलतानपुर में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए मंगेश यादव मामले को लेकर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि “जब इनका कोई माफिया शागिर्द या किसी डकैत को एनकाउंटर में मारा जाता है तो ऐसा लगता है इनकी दुखती नस पर पुलिस ने उंगली रख दी हो.”

दरअसल, सीएम योगी एक महीने में तीसरी बार अंबेडकनगर पहुंचे. जहां अंबेडकर नगर की जनता को सीएम योगी ने 1231 करोड़ की लागत वाली 6778 परियोजनाओं की सौगात दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में बेटी का सम्‍मान और सुरक्षा हमारी जिम्‍मेदारी है.

समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा ने बेटियों की सुरक्षा को नहीं समझा, आज यूपी में अपराधियों का अंत हो रहा है, जो बचे हैं वह अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा किन ‘सपा सरकार में जितना बड़ा गुंडा उसका उतना बड़ा ओहदा होता था. आपसी मुठभेड़ में डकैत मारा जाता है तो सपा को बुरा लगता है. उनको नहीं पता था कि जनता अंगड़ाई लेगी, यह गुंडे और माफिया एक-एक करके यमलोक की यात्रा के लिए प्रस्थान कर जाएंगे और जनता-जनार्दन के साथ अन्याय का हिसाब चुकता होगा.’

अखिलेश और राहुल ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल

CM Yogi On Sultanpur Encounter: गौरतलब है कि सुलतानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सवाल उठाया है. सपा अध्यक्ष ने कहा था, ”लगता है सुल्तानपुर की डकैती में शामिल लोगों से सत्ता पक्ष का गहरा संपर्क था, इसीलिए तो नक़ली एनकाउंटर से पहले ‘मुख्य आरोपी’ से संपर्क साधकर सरेंडर करा दिया गया और अन्य सपक्षीय लोगों के पैरों पर सिर्फ़ दिखावटी गोली मारी गयी और ‘जात’ देखकर जान ली गयी.”

Sultanpur Encounter: 28 अगस्त को हुई थी लूट

Sultanpur Encounter: गौरतलब है कि बीते 28 अगस्त को सुल्तानपुर शहर में चौक क्षेत्र के ठठेरी बाजार में भरत जी सर्राफा के यहां दिनदहाड़े करोड़ों की लूट हुई थी. आज STF के पुलिस उपाधीक्षक डीके शाही टीम के साथ थे, इसी दौरान कोतवाली देहात अंतर्गत मिश्रपुर पुरैना में लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों से मुठभेड़ हो गई. घटना में शामिल मुख्य आरोपियों में से 1 लाख के इनामी बदमाश मंगेश यादव पुत्र राकेश यादव निवासी ग्राम अगरौरा थाना बक्श जौनपुर पुलिस पर गोली चलाने लगा.

ये भी पढ़ें: Sultanpur Encounter: सपा अध्यक्ष के पोस्ट पर चाचा शिवपाल क्या बोले? BJP बोली- बचे अपराधी अगर अखिलेश के संपर्क में हो तो…

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक